Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

शहाबगंज, चन्दौली। बृहस्पतिवार को थाना परिसर में थानाध्यक्ष मिर्जा  रिजवान बेग की अध्यक्षता में व्यापारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कस्बा के दर्जनों व्यापारियों ने भाग लिया और पुलिस-व्यापारी समन्वय को मजबूत बनाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।बैठक के दौरान थानाध्यक्ष ने व्यापारियों को बैंक संबंधी लेनदेन में सावधानी बरतने की सलाह दी।

 

उन्होंने व्यापारियों को बड़ी रकम जमा करने के समय पुलिस को सूचित करने का सुझाव दिया, ताकि पुलिस सुरक्षा में रकम को बैंक में सुरक्षित जमा किया जा सके। इसके अलावा, व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की तत्काल सूचना पुलिस को देने के लिए भी प्रेरित किया गया।

 

बैठक में व्यापारियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा, जिनके निराकरण का आश्वासन थानाध्यक्ष द्वारा दिया गया। व्यापारियों ने पुलिस के इस कदम की सराहना की और अपने प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता दिखाई।

 


इस बैठक में प्रमुख रूप से कस्बा अध्यक्ष कुंदन चौहान,व्यापारी नेता महमूद आलम,अरुण जायसवाल, सुरेंद्र मोदनवाल, अजय जायसवाल, स्वर्ण व्यापारी चंदन सोनी, सत्यम सोनी,भरत सोनी, राजेश जायसवाल, शमीम अहमद, बबलू शर्मा सहित  व्यापारीगण उपस्थित रहे।

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: