Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा, सकलडीहा विद्युत वितरण खण्ड तृतीय कार्यालय पर सोमवार को अधिशासी अभियंता राजन कुमार ने एसडीओ,जेई संग बैठक किया। बैठक में बिजली सम्बन्धित विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा कर समीक्षा किया।

 

इस दौरान भीषण गर्मी में उपभोक्ताओं की सुविधाओ का ध्यान रखते हुए कार्य करने की बात कही। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में 18 घंटे व तहसील मुख्यालय को 22 घंटे आपूर्ति जारी रखी जाय।

 

 भीषण गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री ने बिजली समस्या को दूर करने के लिये मोर्चा संभाल लिया है। इसे लेकर सकलडीहा विद्युत वितरण खण्ड तृतीय पर अधिशासी अभियंता राजन कुमार ने बैठक में कहा कि इस समय तापमान अधिक होने के साथ उमस भरी गर्मी पड़ रही है।

ऐसे में विद्युत की मांग और बिजली कर्मीयो की जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है। हम सभी को अपने दायित्वों के प्रति काफी सजग रहना होगा।

 

एक्सईएन ने कहा कि गर्मी में जले ट्रासफार्मर को 24 घंटे के अंदर बदला जाय,समय पर बिलिग हो,राजस्व वसूली में तेजी लाई जाय,जरूरत के अनुसार ट्रासफार्मर की क्षमता वृद्धि,ग्रामीण क्षेत्र में 18 घंटे और तहसील मुख्यालय को 22 घंटे की आपूर्ति व शिकायत आने पर त्वरित फाल्ट को दूर किया जाय।

 

 

इसके साथ ही अभियान चलाकर विद्युत चोरी करने वालो पर मुकदमा और बड़े बकाएदारों का कनेक्शन विच्छेदन किया जाय। बैठक में एसडीओ सतीश कुमार, दिलीप कुमार पांडेय,जेई अरविंद कुमार,इंद्रजीत सिंह,दालचंद,घनश्याम,अजय,प्रमोद कुमार,सुभाष रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी 

इस खबर को शेयर करें: