Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सुल्तानपुरः जिले में चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. यहां पे चोरी का मौहोल व्यापत है जिसके चलते चोरी की खबर सुनना यहां कोई भी बड़ी बात नहीं है. पुलिस प्रशासन भी इस पर कोई बडे कदम उठाती हुई नहीं दिख रही है. आपको बता दे की यहा कुछ ही महीनो में कितनी चोरी हुई है उसका आकल्न करना मुश्किल है. लोग रात को सो नही पा रहे है इन चोरो के खौफ से. बीती रात जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र से चंद कदम की दूरी पर चोरों ने एक घर से 20 हजार कैश पर हाथ साफ कर दिए हैं. चोरों ने दो और संदूकों के ताले तोड़े लेकिन खट पट की आवाज से परिजन जाग गए तो मौके का फायदा उठाकर चोर भाग निकले जिसकी शिकात पीडीत ने कोतवाली में दर्ज कराई है.

तो वहीं अभी 6 दिन पहले इसी तहसील क्षेत्र के गोसाईगंज थाना अंतर्गत गाना मिश्र का पुरवा निवासी शिवकुमार पांडेय के घर में चोरों ने धावा बोला था. जहा 50 हजार नगद व 12 लाख के जेवर चोरी कर के फरार हो  गए थे.. 11 दिन पहले मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नानेमऊ गांव में स्थित राजकीय हाई स्कूल में ऑफिस का ताला तोड़कर चोर फ्रिज, आरओ, बायोट्रिक मशीन कई किमती समान चोरी करके फरार हो गए. 
4 दिन पहले जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सूरापुर गांव निवासी संत प्रसाद जायसवाल के घर से  लाख रुपए के जेवर पर हाथ साफ कर दिया था. इसी दिन कोतवाली क्षेत्र के कोइलहा गांव में फौजी विजय सिंह के घर पर भी कमरों का ताला तोड़कर बदमाशों ने लाखों रुपए के गहने और नगदी लूट ली. 
खटपट की आवाज सुनकर बरामदे में सो रहे रिटायर्ड फौजी विजय सिंह की नींद खुल गई. चोरी की आशंका होने पर वह मकान के अंदर गए तो दरवाजा खुला मिला. उन्होंने बदमाश को दबोच लिया लेकिन, इसी बीच उसके दूसरे साथी ने विजय सिंह पर फायर कर दिया था. गोली उनके पेट में जा लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े थे. 24 जून की देर शाम पंकज दुकान बंद करके घर चला गया था.
25 जून की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो बाहर रखी नमक की बोरियां गायब थीं. दुकान में लगे CCTV फुटेज देखने के बाद घटना का पता चला। रात में कार से आए चोरों ने 11 हजार रुपए कीमत की दस बोरी नमक की चोरी कर ली गई थी.

रिपोर्ट- संतोष पाड़ेय


 

इस खबर को शेयर करें: