Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

मिर्जापुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद यूपी के सभी जिले में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में जिले मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा में एक ढाबा संचालक के यहां गाड़ी खड़ी कर बालू और गिट्टी तस्करी करने के मामले में मड़िहान पुलिस व आरटीओ के द्वारा बड़ी कार्यवाई  की गई है. जिसमें कुल 2 दर्जन से अधिक गाड़ियों को पकड़कर सीज कर दिया गया.


जानकारी अनुसार, क्षेत्र की ओवरलोड गाड़ियों को ढाबा संचालक संरक्षण देता था और रात के अंधेरे में कटिंग करा कर माल कम दिखा देता था। जिसको लेकर पुलिस की टीम कार्रवाई नहीं कर पाती थी. सोमवार को सूचना मिली की 25 से अधिक ओवरलोड गाड़ियां खड़ी है. आरटीओ की टीम मौके पर पहुंची तो ढाबा संचालक डंडा निकाल कर मारपीट पर उतारू हो गया. झड़प बढ़ता देख मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक को दी गई. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर घेराबंदी कर सभी ओवरलोड ट्रकों सीज कर दिया गया. साथ ही साथ जौनपुरिया ढाबा  संचालक को हिरासत में  ले लिया गया.

थाना प्रभारी शैलेश कुमार राय ने बताया कि काफी दिनों से बालू गिट्टी तस्करी की शिकायत मिल रही थी जिस पर यह  बड़ी कार्रवाई  की गई है.

इस खबर को शेयर करें: