Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा क्षेत्र के उकनी वीरमराय गांव में लगा 25 केवीए का ट्रासफार्मर सोमवार सुबह का जला है। इस ट्रासफार्मर के जलने से लोगो को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं। भीषण गर्मी में लोगो का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण शो पीस बनकर रह गया है। इसके साथ ही पेयजल की समस्या खड़ी हो गई है। शिकायत के बाद भी विद्युत निगम के अधिकारी उदासीन बने हुए है। इसको लेकर ग्रामीणो में भारी रोष व्याप्त है। लोगो ने जल्द ट्रासफार्मर बदलने की मांग किया है।

 


 उकनी वीरमराय गांव में स्थित पोखरे के पास 25 केवीए का ट्रासफार्मर लगा है। इस ट्रासफार्मर से आधे गांव को आपूर्ति दी जाती है। लेकिन इसके जल जाने से ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस भीषण गर्मी में उनके दिन का चैन तो रात की नींद हराम है। लोग हाथ के बने पंखे के सहारे जीवन गुजार रहे है।

 

रात में मच्छरों व गर्मी से यह लोग सो भी नही पा रही है। इसके साथ ही पानी का संकट हो गया है। शौचालय सहित बाथरूम जैसे कार्य प्रभावित है। गांव के सुरेश,निर्मल,राधे ने बताया कि ट्रासफार्मर जल जाने से गर्मी से राहत देने वाले सारे उपकरण शो पीस बन गए है।

 

सबसे अधिक परेशानी बच्चो,मरीजो व बृद्ध लोगो को हो रही है। शिकायत के बाद भी अधिकारी लापरवाह बने हुए है। लोगों ने ट्रासफार्मर की क्षमता 63 केवीए बढ़ाकर जल्द   बदलने की मांग किया है। इस संबंध में जेई अरविंद कुमार का कहना है कि सोमवार रात में ट्रासफार्मर जलने की शिकायत ग्रामीणो ने किया है। बुधवार सुबह तक जले ट्रासफार्मर को बदलकर आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी

 

रिपोट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

इस खबर को शेयर करें: