Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

आगरा: आगरा में छोटी दिवाली की रात एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आरोपियों ने जबरन शराब पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप किया.

 

 उत्तर प्रदेश की आगरा ताजगंज पुलिस ने होम स्टे गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने सभी आरोपियों पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया है. महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है. 

 

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात 2 बजे की है. पुलिस को सूचना मिली कि बसई चौकी क्षेत्र में रिच होम स्टे में कोई घटना हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची. 

 

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है. उसे युवकों द्वारा जबरन शराब पिलाई गई. होम स्टे संचालक रवि और उसके मित्रों ने गलत काम किया है. महिला ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. 

 

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने युवती से बातचीत की, इसके बाद वह सामान्य हुई.

 

शराब पिलाकर किया दुष्कर्म 

 

पूछताछ में पांच युवकों के नाम सामने आए. मौके से एक महिला को भी पकड़ा है. उससे भी पूछताछ की जा रही है. एसीपी के अनुसार युवती से पूछताछ में ये भी सामने आया है कि उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया था. जिसके जरिए उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. शनिवार को भी उसे ब्लैकमेल किया गया और जबरदस्ती शराब पिलाई गई और फिर नशे की हालात में उसके साथ गलत काम किया है. 

 

 

बलात्कार सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज 

 

सदर की सहायक पुलिस आयुक्त अर्चना सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और अन्य आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

इस खबर को शेयर करें: