Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

लखनऊः यूपी के मैनपुरी जिला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। थाना किशनी गांव के गोकुलपुर में शादी के खुशियों वाले घर में शुक्रवार की रात 3 बजे चित्कार मच गई। एक युवक ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की गड़ासे से काट कर हत्या कर दी। और फिर स्वयं को भी गोली मार ली। गांव में रहने वाले सुभाष का पुत्र शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर का संचालन करता था।

शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बारात इटावा से लौटी थी। रात में सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी मकान के छत पर सो रहे थे। छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ निवासी गांव हवेलियां, थाना किशनी और अन्य सदस्य नीचे सोए हुए थे।

दूल्हा और दुल्हन की गड़ासा से हत्या कर दी_

रात करीब 11 बजे तक घर में नाच गाने का कार्यक्रम चल रहा था। बाद में सभी लोग सो गए। रात करीब 3 बजे शिववीर ने पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गडासा से प्रहार करके हत्या कर दी। फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, और बहनोई सौरभ की भी निर्मम हत्या कर दी।

पत्नी और पिता पर भी किया हमला फिर खुद को मार ली गोली___

अपनी पत्नी डौली और पिता सुभाष को गड़ासा मारकर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुन परिवार वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की भागकर घर के पीछे गया और खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

एडीजी और आईजी पहुंचे गांव__

किशनी के गांव गोकुलपुर में नृशंस हत्या के बाद एडीजी राजीव कृष्ण और आईजी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। घटनास्थल पर फैला खून नृशंसता बयान कर रहा था। पुलिस अफसरों ने उस स्थान पर भी मुआयना किया। जहां आरोपी ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली थी। पुलिस अफसरों ने परिवार वालों से भी बातचीत की और हत्या का कारण जानने का प्रयास किया।

रिपोर्ट- मंजू द्विवेदी

इस खबर को शेयर करें: