Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः धर्म नगरी काशी में तेजी से फल फूल रहे देह व्यापार के धंधे के खिलाफ वाराणसी पुलिस का ऐक्शन जारी है. रविवार शाम पुलिस ने भेलूपुर थानाक्षेत्र के पटिया न्यू कॉलोनी अंतर्गत एक महान से देह व्यापार के रैकट को दबोचने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें चार युवक और चार युवतियां शामिल हैं. 

जानकारी के अनुसार वाराणसी की भेलूपुर पुलिस ने न्यू कॉलोनी के एक फ्लैट से देह व्यापार करने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस सेक्स रैकेट में वेस्ट बंगाल और मध्य प्रदेश की 4 लड़कियां और बाकी 4 लड़कों के पकड़े जाने की बात सामने आ रही है. कॉलोनी में पुलिस द्वारा एक मकान में यह रेड की गई है. कॉलोनी के लोकल लोगों की गोपनीय सूचना पर भेलूपुर पुलिस ने यह रेड डाली है. बताया जा रहा है कि यहां पर काफी समय से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. गिरफ्तार हुए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

भेलूपुर थाना के इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे ने कहा कि सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं. इंक्वायरी का काम पूरा करके इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

इस खबर को शेयर करें: