Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली। बबुरी थाना क्षेत्र के गौड़िहार गांव निवासी 35 वर्षीय युवक की मौत  से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने गौड़िहार चट्टी के पास चकिया-मुगलसराय मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और मृतक का शव सुपुर्द करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने पहले समझाया और नहीं मानने पर डंडा पटककर ग्रामीणों हटाया।

गौड़िहार गांव निवासी अंगद की गांव के ही एक व्यक्ति से दिवाली के दिन झगड़ा हो  गया। मारपीट में अंगद घायल हो गया। वह चिकित्सकों से अपना इलाज करा रहा था। तबीयत बिगड़ने पर कुछ दिन पहले बीएचयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। वहां से शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

नाराज ग्रामीणों ने गांव के समीप ही बांस से बैरिकेडिंग कर सड़क को जाम कर दिया। आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द नहीं किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने तकरीबन 25 मिनट तक मार्ग को जाम रखा। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को वहां से खदेड़ दिया। इस बाबत सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि युवक शराब का आदी था। पिछले दो महीने से बीएचयू में लिवर का इलाज करा रहा था। चिकित्सकों ने भी साफ किया है कि लिवर डैमेज होने से मौत हुई है। मारपीट से मौत का कोई मामला ही नहीं है।

 

संवाददाता- मो. तसलीम

इस खबर को शेयर करें: