Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

मध्य प्रदेशः वायरल वीडियो मध्यप्रदेश सीधी जिला का बताया जा रहा है। वीडियो को वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्यूट कर जानकारी दिया की वायरल वीडियो संज्ञान में है। और आरोपी पर रासुका के तहत कार्यवाही होगी। वही ट्यूटर यूजर्स मुख्यमंत्री को बुलडोजर की याद दिलाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज जी कहा जा रहा है कि यह हैवान आपके सुबे का है, यह जो भी है जहां भी है, इसकी तुरंत गिरफ्तारी हो इस हैवान को ऐसी अमाननीय कृत्य की सख्त से सख्त सजा मिले ऐसी सजा जो दूसरों के लिए सबक हो

पत्रकार अजीत अंजुम ने इस वीडियो को आर,टी करते हुए लिखा है मुख्यमंत्री शिवराज जी,
कहा जा रहा है कि के हैवान आप के सुबे का है। ए जो भी है जहां भी हो इसकी तुरंत गिरफ्तारी हो इस सिरफिरे को ऐसी अमाननीय हरकत की सख्त से सख्त सजा मिले ऐसी सजा जो दूसरों के लिए भी सबक हो अजीज अंजुम ने दलित वौइस नाम के एक टि्वटर यूजर्स द्वारा ट्वीट को आर,की किया है। वायरल होते ही वीडियो में पीड़ित बालक आदिवासी बताया जा रहा है।


जबकि आरोपी युवक जिले के भाजपा सीधी जिला विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। सूत्र बता रहे हैं आरोपी नशे की हालत में एक आदिवासी बालक के ऊपर पेशाब कर रहा है दवा किया जा रहा है।

 

यह वीडियो 9 दिन पहले का है। जहां सीधी जिले के कुबरी बाजार में आदिवासी बालक बैठा हुआ था। आरोपी प्रवेश शुक्ला के द्वारा नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब किया गया। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुबरी बाजार के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व विधायक प्रतिनिधि हैं। और वर्तमान में सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता हैं।
पूरे मामला में घमासान मचा हुआ है। वहीं कांग्रेस ऐसे कृत्य को लेकर भाजपा का जमकर विरोध कर रही है।

 

वही उनका कहना है ऐसे पदाधिकारियों के ऊपर तत्काल कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। साथ ही ऐसे व्यक्ति को संरक्षण देने वाले पर भी कार्यवाही होनी चाहिए बीजेपी ने इस मामले ने भी इस मामले की कड़ी निंदा की है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए वीडियो में जो व्यक्ति गलत हरकत कर रहा है।


ऐसी घटनाओं की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। उसके खिलाफ हमारे सीएम ने संज्ञान में लिया है। सीएम ने कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

रिपोर्ट जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: