Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

उत्तर प्रदेश : बांदा में आज पुलिस की एसओजी टीम व स्थानीय पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आज पुलिस के साथ जिन बदमाशों की मुठभेड़ हुई है उनके द्वारा जनपद के तमामं क्षेत्रों में चोरी जैसी घटनाओं को अन्जाम दिया गया था. पुलिस मुठभेड़ में जो दो बदमाश घायल हुए हैं उनमें से एक 25 हजार का इनामिया भी शामिल हैं. इतना ही नहीं घायल बदमाशों की निशानदेही पर उसके 6 अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

वहीं दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिनमे से एक 25 हजार का इनामिया है...फिलहाल पुलिस के द्वारा फरार चल रहे आरोपियों की तलाश के लिए लगातार कॉम्बिंग की जा रही है...बांदा से फैयाज खान की रिपोर्ट

 

आपको बता दें पूरा मामला बाँदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र का है जहां आज पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में गैंग बना कर चोरी की घटना को अन्जाम देने वाले ग्रुप के कुछ लोग क्षेत्र में रणनीति बना रहे हैं। उसी आधार पर पुलिस की एसओजी टीम व स्थानीय पुलिस ने एक टीम बना कर उस जगह पर छापेमारी की.

छापेमारी की सूचना मिलने पर बदमाशों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई। पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग की जिस पर दो बदमाशों के पैरों पर गोली लग गई जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों घायल बदमाशों में से एक घायल अपराधी 25 हजार का इनामिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपने छः साथियों के विषय में जानकारी दी गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुच उन 6 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश मौके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश में पुलिस लगातार कॉम्बिंग करने में लगी हुई है। मौके से फरार दोनों आरोपियों में से एक 25 हजार का इनामिया भी शामिल हैं।

इस खबर को शेयर करें: