Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

बांदाः  पुलिस को  टीम वर्क थाना कोतवाली नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एक वीभत्स हत्याकांड जो कि 13 मई 2022 को हुआ था. उसके आरोपियों को पकड़ लिया गया है हत्या में शामिल चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो युवक अभी फरार है. रफ्तार युवकों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुए कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

जनपद बांदा में 13 मई सन 2022 को प्रेम प्रसंग के चलते एक सफाईकर्मी धीरू की हत्या कर दी गई थी. यह हत्या प्रेमिका के पिता ने अपने दामाद व तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी. घटना में अभियुक्तों ने मृतक को फोन करके बुलाया था और उसके बाद शराब पिलाई थी नशे की हालत में हत्या आरोपियों ने मृतक को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी और शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके थाना गिरवां के ग्राम मनिपुर नाले की पास दफन कर दिए थे और मृतक की मोटरसाइकिल का मोबाइल लावारिस फेंक कर भाग गए.

 घटना के लगभग 3 माह गुजर चुके हैं 3 माह बाद पुलिस को नाले के पास कुछ कपड़े बरामद हुए. बरामदगी कपूर से मृतक के परिजन ने अपने पुत्र की पहचान की. इसके थाना पुलिस की एसओजी टीम व नगर कोतवाली बांदा की टीम ने अपना जाल बिछा कर हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने पत्रकार वार्ता करके प्रकरण की जानकारी दी उन्होंने बताया कि घटना 13 मई 2022 को हुई थी. जहां सफाई कर्मी धीरू को शराब पिलाकर के उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद शव के छोटे लड़के करके गिरवा थाना के मनिपुर गांव के नाले के पास दफन कर दिए गए थे. वारदात के स्थान से पुलिस को मृतक की हड्डियां, शव के टुकड़े, व कपड़े और साथ में आधार कार्ड मिला है जिससे युवक को पहचाना गया है.

रिपोर्ट- फयाज खान

इस खबर को शेयर करें: