Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः प्रयागराज हाईवे पर डंगहरिया गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की तुरंत घटनास्थल पर ही मौत हो गई और हादसे में महिला के पति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायल पति को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 परिवार वालों को सूचना दिया गया सूचना सुनकर परिवार में कोहराम मच गया भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के बावली पुर निवासी धीरज तिवारी जिनकी उम्र 38 वर्ष है और उनकी पत्नी श्वेता तिवारी जिनकी उम्र 33 वर्ष है बाइक से वाराणसी गए हुए थे श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन और वाराणसी में घूमने फिरने के बाद दंपत्ति बाइक से घर के लिए निकले। वापसी के दौरान डंगहरिया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। और हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया ।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर मुराद थाने की पुलिस ने दंपति को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रामा सेंटर भिजवाया ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही श्वेता की मृत्यु हो गई धीरज को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है ।

उधर, हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर तेजी से प्रयागराज की ओर भाग गया संबंध में मिर्जामुराद थाना प्रभारी आनंद कुमार चौरसिया बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है हादसे के संबंध में परिवार वालों को सूचना दे दी गई है ‌।

रिपोर्ट-  मंजू द्विवेदी

इस खबर को शेयर करें: