Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः होटल पंचशील में एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश के विभिन्न वितरकों का एलपीजी व्यापार समाधान सम्मेलन- 2022 संपन्न हुआ. इस सम्मेलन में वितरक के दृष्टिकोण से एलपीजी व्यापार में भविष्य की चुनौतियों और अवसर पर गंभीर चर्चा की गई.

 

इस सम्मेलन में फेडरेशन ऑफ एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर ऑफ इंडिया, नई दिल्ली के राष्ट्रीय महासचिव श्री पवन सोनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के समन्वयक श्री प्रमोद अग्रवाल, उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश राजेश सिंह राष्ट्रीय कार्यपालक सदस्य ने शिरकत की.  


इस सम्मेलन में एलपीजी वितरकों का अपर्याप्त वितरक कंपनी गतिशीलता ,अकाउंटिंग में गड़बड़ी, बिगड़ती उत्पाद गुणवत्ता ,एन डी एन ई/ एफ टी एल की जबरन सेल , बीपीसीएल द्वारा वितरकों से रबर ट्यूब की ओ आर सी के तहत नाजायज धनउघाई आदि विषयों पर चर्चा की गई. कपिल कुशमेश,  विवेक तुली ,रोहित जी, बलिराम गौतम और ओमप्रकाश आदि वितरकों ने विस्तार पूर्वक वर्तमान में एलपीजी वितरकों की समस्याओं की बैठक में प्रस्तुतीकरण किया.


पवन सोनी राष्ट्रीय महासचिव ने सिलेंडरों की गुणवत्ता, डिजिटल पेमेंट ,कंपनी के सेल्स ऑफिसरों के उत्तरदायित्व के संबंध में विस्तार पूर्वक से वितरकों इस पर चर्चा की.

 

उक्त बैठक का आयोजन अयोध्या जिले के वितरकगण  रामू प्रियदर्शी ,प्रणव पांडे ,रतन सिंह ,राज शेखर सिंह ,विंध्याचल यादव, विपुल श्रीवास्तव, चंद्रप्रकाश ,कृष्णा श्रीवास्तव, राकेश सिंह , राजेश कपूर, विजय किशोर तिवारी ,अमर कुमार, संतोष कुमार सिंह ,कफील अहमद आदि के सहयोग से सफलतम पूर्वक किया गया. इस बैठक में एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश (पूर्वी) के पदाधिकारी गण के रूप में रतन सिंह को अध्यक्ष, राज शेखर सिंह, उत्तर प्रदेश समन्वयक बनाया गया.

 

रिपोर्ट-  क्षितिज साधवानी

इस खबर को शेयर करें: