Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अस्सी घाट पर सभा को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में पुलिस अधिकारियों संग भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव अस्सी घाट स्थित सभा स्थल का निरीक्षण करने शुक्रवार को पहुंचे। इस दौरान उनके साथ दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। 

 


कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम अस्सी घाट पहुंचेंगे। जहां वह सबसे पहले वह मां गंगा का पूजन करेंगे, उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि यह पहली बार होगा जब कोई मुख्यमंत्री घाट पर जनसभा करेंगा। सभा में 30 हजार लोग शामिल होंगे। 

 

विधायक ने कहा कि अस्सी क्षेत्र काफी महत्वपूर्ण स्थल है। चारों तरफ से लोग सभा में जुटेंगे। इसके अलावा शहर से भी कार्यकर्ता और जनता मुख्यमंत्री को सुनने के लिए पहुंचेगी। मुख्यमंत्री जिस समय जनसभा करेंगे उसी समय प्रियंका-डिंपल का रोड-शो है।

 

उस पर विधायक विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष पूरे देश से गायब है और अगर बात करें काशी की तो यहां प्रधानमंत्री के सामने कोई चुनाव लड़ेगा, तो वह अपनी जमानत बचाने के लिए चुनाव लड़ेगा। 

 

सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि कोई भी रोड-शो कर लें कोई फायदा नहीं होगा। साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई जनपदों से सभा करके काशी पहुंचेंगे। अगर उन्हें यहां पहुंचने में विलम्ब होता है, तो वह आरती में भी शामिल हो सकते हैं।

 

हम सभी लोगों ने उसकी भी तैयारी कर रखी हैं। इस दौरान एसीपी भेलूपुर, डीसीपी काशी जोन ने मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और पुलिसकर्मियों को सुरक्षा से जुड़े निर्देश दिए। सीएम के आगमन को देखते हुए वाराणसी के गंगा घाट पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी।

 

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

 

इस खबर को शेयर करें: