Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चकिया/ चंदौलीः भाजपा चकिया मंडल के अंतर्गत ग्राम सभा सोता सेक्टर बसनिया में राष्ट्रपति महामहिम द्रौपदी मुर्मू जी के द्वारा दिए गए अभिभाषण पर धन्यवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक कैलाश खरवार ने महामहिम राष्ट्रपति के अभिभाषण को जनता के समक्ष रखा और धन्यवाद ज्ञापन किया.

 वही सरकार द्वारा चलाई जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं को जनता के बीच रखते हुए कहा कि माननीया राष्ट्रपति ने दोनों सदनों को अपने दूरदर्शी संबोधन में राष्ट्र को सटीक दिशा दी है. उन्होंने कहा कि माननीया राष्ट्रपति के संबोधन ने भारत की ‘नारी शक्ति’ को प्रेरित किया है और भारत के जनजातीय समुदायों में गर्व की भावना उत्‍पन्‍न करते हुए उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है. उन्होंने राष्ट्र के ‘संकल्प से सिद्धि’ का विस्तृत खाका प्रस्तुत किया है. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह संतोष ने कहा कि योगी सरकार की देन है कि आज गरीब परिवारों के बेटियों के हाथ भी धूमधाम के साथ पीले होते है और उन्हें दहेज में सरकार द्वारा कई प्रकार के उपहार भी प्रदान किए जाते है. उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी लोगो को  दिया. कार्यक्रम का सफल संचालन सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने किया.

इस दौरान विधायक कैलाश खरवार ,भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह , किसान मोर्चा जिला मंत्री संतोष सिंह , सोशल मीडिया प्रभारी शुभम् मोदनवाल, मंडल मंत्री अजय राज सिंह, शमशेर सिंह राणा, सिद्धनाथ तिवारी सहित ग्रामीण उपस्थित रहे.


 

इस खबर को शेयर करें: