Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः दक्षिण भारतीय फिल्में इस समय काफी पॉपुलर हो रहे है, दर्शक दक्षिण भारतीय फिल्में को देखना अब ज्यादा पसंद करने लगे है. साउथ के कई स्टार पूरे देश के आइकन बनते जा रहे है. इसी बीच साउथ फिल्मों ने बॉलीवुड की कई मूवी को पिछे छोड़ हिट लिस्ट में अपना नाम बनाया है.  

सुपरस्टार चिरंजीवी व महेश बाबू का वाराणसी का आगमन करने वाले थे लेकिन यह आगमन अब स्थगित हो गया है. दोनों फिल्म स्टार अपनी फिल्म गॉडफादर के प्रमोशन व कामयाबी के लिए गुरुवार को वाराणसी आने वाले थे साथी ही उनका  श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन का कार्यक्रम निर्धारित था. जानकारी के अनुसार  महेश बाबू की माता के निधन की वजह से फिल्म स्टार का वाराणसी आगमन अचानक स्थगित कर दिया गया है.  दोनों फिल्म स्टार बाद में आ सकते हैं. 

कार्यक्रम की बात की जाए तो अभिनेता फिल्म गॉडफादर की कामयाबी के लिए वाराणसी आने वाले थे और उनका अस्सी घाट पर कार्यक्रम था. इसके बाद श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के साथ ही गंगा पूजन और काशी के विद्वत समाज को भी सम्मानित करने वाले थे. महेश बाबू की माता का निधन होने की वजह से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया.  कार्यक्रम स्थगित होने की जानकारी कार्यक्रम संयोजक मंडल से जुड़े शशांक शेखर त्रिपाठी ने दी.

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: