Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर सतर्क कमिश्ररेट के चितईपुर पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर पांच मोटरसाइकिल बरामद की है. इसका खुलासा रविवार को पुलिस उपायुक्त डीसीपी काशी जोन आर एस गौतम ने अपने कार्यकाल में की घटना का खुलासा करने वाली टीम को डीसीपी काशी जोन ने रुपया 10 हजार के इनाम की घोषणा की है.

बीएचयू और अस्सी घाट से चोरी करते थे डीसीपी काशी जोन ने बताया कि थाना अध्यक्ष चितईपुर बृजेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर मालवीय नगर सुसुवाही खाली मैदान से चंदौली जनपद के चकिया निवासी विशाल सिंह, सलमान खुर्शीद, और सा निवासी आदित्य को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से दो पल्सर और एक केटीएम ड्यूक और दो सुपर स्प्लेंडर बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि बरामद सभी वाहन बीएचयू अस्पताल बीएचयू विश्वनाथ मंदिर और अस्सी घाट से चुराई गई है. डीसीपी ने बताया कि इन पर पूर्व में लंका थाने पर दो एक भेलूपुर में प्राथमिक दर्ज है.

 आज एक चितईपुर में एफ. आई. आर दर्ज किया गया है. डीसीपी काशी जोन ने बताया कि अपराध से अर्जित वाहनों और धन के गैंगेस्टर के तहत जप्त की जाएगी इनके विरुद्ध गैंगेस्टर कार्यवाही की जाएगी. गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना अध्यक्ष चितईपुर बृजेश कुमार सिंह, चौकी प्रभारी चितईपुर प्रदीप यादव, दरोगा अंकित कुमार सिंह, एक कांस्टेबल मुकेश चौहान, कॉन्स्टेबल कमलेश सिंह, कांस्टेबल राकेश सिंह, हेड कांस्टेबल पंकज सिंह, मोहित मोहित कुमार मिश्रा, कॉन्स्टेबल नीरज मौर्य, स्टेबल सूरज सिंह, शामिल रहे. डीसीपी पुलिस टीम को ₹10 हजार,इनाम की घोषणा की है.

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला
 

इस खबर को शेयर करें: