Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सरकार ने बाबतपुर एयरपोर्ट  वाराणसी मे कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी की फ्लाइट को उतरने नही दिया। बिगत दिनो प्रान्तीय अध्यक्ष अजय राय ने बिरोध किया। तो सरकार ने राय के खिलाफ मुकदमे जड दिए। इसकी खबर मिलते ही पूर्वांचल मे कांग्रेस पार्टी नेताओ मे आग लग गई। जिसे लेकर कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व मे मंगलवार को फर्जी मुकदमा के खिलाफ सड़क पर कांग्रेस उतर आयी। सरकार को बेनकाब करने के लिए,जनता की आवाज दबाने के लिए मुहतोड जबाब कांग्रेस नेताओ ने दिए। यूपी के पूर्वांचल मे वाराणसी जिले के बाबतपुर एयरपोर्ट अथारिटी ने प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के ऊपर फर्जी मुकदमे के विरोध में मंगलवार को जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल  की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गौरीगंज पहुंचकर महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश लखनऊ को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

 फर्जी मुकदमे को निरस्त कर संवैधानिक कार्यवाही की मांग की गई। सडक से आफिस तक काग्रेस नेताओ ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए। और सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किए। सरकार बिरोधी नारे भी लगाए। कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज से जिलाधिकारी कार्यालय तक कांग्रेस नेताओ ने कांग्रेस प्रान्तीय अध्यक्ष अजय राय के समर्थन मे कांग्रेस नेताओ और कार्यकर्ताओ संग जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किए। उत्साहित नेताओ ने सरकार के दमनकारी नीति का विरोध किया।

रिपोर्ट- हंसराज सिंह

 

इस खबर को शेयर करें: