Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अमेठीः कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद अमेठी में कांग्रेस मुखर हो गई है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष की अगुवाई में कांग्रेसियों ने जिला मुख्याला पर धरना प्रदर्शन किया. जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे बाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी के पक्ष में प्रदर्शन कर रहे जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कहा तीन चार दिन से प्रजातंत्र की हत्या की जा रही है. प्रदीप सिंहंल ने कहा जिस तरीके से पहले राहुल गांधी को दो वर्ष की सजा संसद की सदस्यता ले ली गई और अब उन्हें घर खाली करने की नोटिस दी जा रही है.यह सब इतनी जल्दी क्यों हो रहा है. सरकार को राहुल गांधी से इतना डर क्यों लग रहा है. 

उन्होंने कहा की राहुल गांधी ने तो जनता के कुछ सवाल ही तो पूछे है. उस सवाल से सरकार क्यों घबराई हुई है कि राहुल गांधी के साथ एक प्रतिद्वंदी की तरह व्यवहार कर रहे है. उन्होंने कहा कि अमेठी का एक एक घर राहुल गांधी का घर है. हम सब अमेठी वासी राहुल गांधी के साथ है. इस तरीके से जो सरकार द्वेष पूर्ण ढंग से कार्य कर रही है वह ठीक नही है. प्रदीप सिंघल ने दावा किया पूरा देश राहुल गांधी के साथ खड़ा है. अमेठी की जनता राहुल के साथ है।गांव गांव न्याय पंचायत स्तर पर अमेठी में प्रदर्शन होगा.
रिपोर्ट- हंसराज सिंह

इस खबर को शेयर करें: