Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

भदोहीः गोपीगंज थाना क्षेत्र के गिराई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कंटेनर आगे जा रही इनोवा में पीछे से टक्कर मार दिया. जिससे इनोवा क्षतिग्रस्त हो गई. घटना में  सवार  आधा दर्जन लोग घायल हो गए. 

 घटना के बारे में बताया जाता है कि प्रयागराज के नई झूसी निवासी मोहम्मद हनीफ उम्र 55 वर्ष, दिलशाद उम्र 30 वर्ष इरफान उम्र 25 वर्ष पुत्र मोहम्मद ईशा, हसीना बेगम उम्र 50 वर्ष पत्नी मोहम्मद ईशा,आयशा उम्र 30 वर्ष, हीना उम्र 35 वर्ष व वारिस उम्र 19 वर्ष पुत्र इलियास निवासी जलालपुर भदोही इनोवा कार से झूसी से भदोही वैवाहिक समारोह में शामिल होने परिवार के साथ जा रहे थे.

 गिराई राष्ट्रीय राजमार्ग कट पर घूमते समय प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रहा तेज रफ्तार कंटेनर पीछे से इनोवा में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर से इनोवा का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और इनोवा में बैठे पीछे के लोग जहां गंभीर रूप से घायल हो गए. 

वहीं, आगे की सीट पर बैठे लोग मामूली रुप से घायल हुए. स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां से इरफान को रेफर कर दिया गया, कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

रिपोर्ट- जलिल अहमद
 

इस खबर को शेयर करें: