Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

बांदा/ बबेरू:- विकासखण्ड अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत शिव में खेले जा रहे क्षेत्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का सोमवार को फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें ललौली की टीम ने शिव की टीम को हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया. शिव गांव  के खेल मैदान में खेले जा रहे क्षेत्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का सोमवार को फाइनल मुकाबला शिव और ललौली की टीम के मध्य खेला गया. जिसमें 12 - 12 ओवरो के मैच में शिव गांव की टीम ने पहले टॉस जीतकर फिल्डिंग करने का निर्णय लिया. 

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए ललौली की टीम ने 97 रन बनाए, जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिव की टीम के खिलाड़यों ने 11.3 ओवरों में ही सभी विकेट खोकर मात्र 68 रन ही बना पाए और इस तरह फाइनल मुकाबला ललौली की टीम ने अपने नाम कर लिया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरुण सिंह पटेल सदस्य जिला पंचायत बांदा ने कहा कि खेल - खेल की भावना से खेले जाते है. जिससे आपसी भाईचारा निर्मित होता है एक टीम हारती है और एक टीम जीतती है तो इसमें निराश होने की जरूरत नहीं है हारने वाली टीम के खिलाडियों को सबक लेना चाहिये कि उनसे कहा गलती हुई है और उस गलती को सुधारकर आगे अपने खेल का जौहर दिखाना चाहिए.


 विजेता और उप विजेता टीम के खिला़डियों को पुरस्कार वितरित किए गए. इस अवसर मनीष राजपूत (प्रधान घनसौल) , दीपक सिंह , संजय सिंह, हरिकल्याण (प्रधान उमरेहनी) , वीरू ठाकुर, जगवीर सिंह , अभिलाष , अरुण कुमार पटेल , रविशंकर, राजा शुक्ला, गजोधर सिंह भदौरिया, सुधीर सिंह, विनोद कोटार्य, दीपक सिंह ठाकुर सहित हजारों की संख्या ने दर्शक उपस्थित रहें.

रिपोर्ट- सुनील यादव

इस खबर को शेयर करें: