Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 भदोहीः  गोपीगंज बड़ा चौराहा से रविवार को प्रातःकाल भदोही साइक्लिंग क्लब की ओर से साइकिल यात्रा निकाली गई।अताउल अंसारी के नेतृत्व में निकली गई सायकिल यात्रा घोसिया पहुची जहा घोसिया नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि अबरार अली ने यात्रियों का जोरदार स्वागत व अभिनंदन कियाlस्वयं साइकिल लेकर यात्रा में शामिल हुए अंसारी ने स्वास्थ्य जागरुकता के लिए शुरु की गई इस मुहिम की सराहना की।नगर के कईसमाजसेवी,जनप्रतिनिधि व्यापारियो के साथ साइकिल यात्रा नगर का भ्रमण करते हुए लोगों को सुबह उठने और योग व्यायाम करने के लिए प्रेरित किया और उससे होने वाले फायदे की जानकारी दी।

गोपीगंज के मेवड़ापुर निवासी अताऊल अंसारी के नेतृत्व में लगभग दो वर्ष से प्रत्येक रविवार को साइकिल यात्रा निकली जाती हैंl जिसमें शामिल लोग युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करते हैl साइकिल यात्रा के लिए साइकिलिंग क्लब बनाकर लोगो को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है।

साइकिल से कई प्रदेश की यात्रा कर चुके हैl इस मुहिम में जिले के कई चिकित्सक,अधिकारी, युवा,समाजसेवी,जनप्रतिनिधि भी प्रत्येक रविवार को साइकिल यात्रा में शामिल हो रहे है। अताऊल अंसारी के इस पहल की जनपद के लोग सराहना कर रहे है।

साइकिल यात्रा में क्लब के चेयरमैन,बेचन सिंह,प्रवीण सिंह टंडन, महेंद्र यादव,बाबू खान,मंजूर आलम,फरहान अंसारी,इमरान,इम्तियाज,जाहिद कमलेश कश्यप, अबरार हाशमी,जुल्फेकार,अजहर जमाल, अकरम अली, जोहा,मैनू आदि रहे।

रिपोर्ट- जलील अहमद

इस खबर को शेयर करें: