Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

varanasi: वाराणसी के मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल शनिवार को केंद्र में प्रतिनियुक्ति के लिए रिलीव हो गए.  शासन ने आदेश जारी कर उनकी जगह कौशल राज शर्मा को वाराणसी का नया मंडलायुक्त बनाया गया है. फिलहाल कौशल राज शर्मा के पास मंडलायुक्त की जिम्मेदारी के साथ ही जिलाधिकारी वाराणसी का भी पद है. अब वह शासन की ओर से अगली सूचना तक वाराणसी के जिलाधिकारी और मंडलायुक्त दोनों पदों पर नियुक्त रहेंगे. 

ता दें कि दो माह पहले शासन की ओर से वाराणसी के जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा को प्रयागराज का मंडलायुक्त बनाया गया था. हालांकि 24 घंटे में ही ये आदेश निरस्त हो गया. इसी के साथ कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही थी कि कौशल राज शर्मा को ही वाराणसी का नया मंडलायुक्त बनाया जाएगा.


दीपक अग्रवाल की केंद्रीय आवासन व शहरी कार्य मंत्रालय में तैनाती 
अक्टूबर की शुरुआत में वाराणसी मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल को केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनाती दी गई. जिसके बाद मंडलायुक्त के पद पर कौशलराज शर्मा की नियुक्ति की गई.  

पीएम मोदी के भरोसेमंद हैं कौशलराज शर्मा
कौशल राज शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का  बेहद भरोसेमंद अफसर माना जाता है, वाराणसी जिलाधिकारी के रूप में लोकसभा चुनाव में कामकाज और पीएम स्वनिधि योजना के क्रियान्वयन में उन्हें सम्मान भी मिला. 
 

इस खबर को शेयर करें: