Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

भदोहीः गोपीगंज नगर के कांजी हाउस के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की रात सड़क पार करते समय बाइक के धक्के से घायल हुई बनवासी महिला सुदामा देवी 50 वर्ष निवासी गुलौरी का शव सोमवार को सुबह अस्पताल के सामने डिवाइडर पर मिला lमौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाlडिवाइडर पर मिले शव को  लेकर तरह तरह की चर्चा बनी हुई है।


घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार की रात गुलौरी निवासी रिंकू बनवासी की पत्नी   सुदामा 50 वर्ष जो वैवाहिक कार्यक्रम में डीजे लाइट उठाने के लिए आयी थीlवापस घर जाते समय सड़क पार कर रही थी इस दौरान बाइक की चपेट में आ जाने से गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी। सूचना पर पहुची चौकी पुलिस गम्भीर घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया था और बाइक को कब्जे में ले ली थी।

अस्पताल में बनवासी महिला को मामूली रुप से घायल बता कर प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया था। सोमवार को सुबह स्थानीय लोगो की निगाह पड़ी तो बनवासी महिला का शव सड़क के मध्य डिवाइडर पर पड़ा था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दे  दी।

रिपोर्ट- जलील अहमद

इस खबर को शेयर करें: