Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः चकिया चन्दौली बुधवार को चकिया नगर के वार्ड नंबर 6 स्थित श्री राम जानकी मंदिर पर श्री कृष्णा जन्माष्टमी के उपलक्ष में भव्य देवी जागरण और झांकी का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ व्यापारी ,भाजपा नेता कैलाश जायसवाल ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. वही कार्यक्रम आयोजक किशन चौहान ने मुख्य अतिथि को माला पहनाकर स्वागत किया।

मुख्य अतिथि कैलाश जायसवाल ने कहा हमारे हिंदू समाज का यह एक काफी महत्वपूर्ण व बड़ा त्यौहार है इसे हम सबको हर्षोल्लाश पूर्वक मानना चाहिए उन्होंने कहा ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों से समाज को एक नई गति व दिशा मिलती है बताया कि चकिया के सहदुल्लापुर के वासियों से हमारा बहुत ही पुराना रिश्ता है और हमारे पिताजी यही के निवासी थे।

वही कार्यक्रम में श्री राधा कृष्ण, भगवान शिव पार्वती, गणेश जी, नंदी महाराज ने अपने अद्भुत कल के माध्यम से लोगों की पूरी रात वाहवाही लूटी, सैकड़ो की संख्या में महिलाएं व बच्चे कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे।

कार्यक्रम का सफल संचालन वरिष्ठ समाजसेवी व पदाधिकारी शुभम मोदनवाल ने किया. इस दौरान कैलाश जायसवाल, वीरेंद्र चौहान, किशन चौहान, दरोगा चौहान, शुभम मोदनवाल, अनुराग जा, अखिलेश चौहान ,धनतेरस यादव, विजय यादव, कुमार चौहान, संजय ,बाबू ,राहुल, अनिल, मुरली श्याम, गुरु, बसंती चौहान मौजूद रहे.

रिपोर्ट- रिम्मी कौर

इस खबर को शेयर करें: