Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः महाराणा प्रताप डिग्री कालेज सुल्तानपुर के मैनेजर सुरेन्द्र नाथ सिंह के अयोध्या आगमन पर सियाराम चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष रामानुज सिंह रामा के द्वारा स्वागत किया गया. स्वागत के उपरान्त अयोध्या में चल रही विकास परियोजनाओं व संगठन द्वारा संचालित की जा रही गतिबिविधयों के बारें में विस्तार से चर्चा की गयी. 

सुरेन्द्रनाथ सिंह ने कहा कि रामनगरी अयोध्या से जुड़ा शहर होने के कारण सुल्तानपुर में यहां के विकास परियोजनाओं की व्यापक रुप से चर्चा होती रही है. पयर्टन में रोजगार की असीम सम्भावनाएं होती है. इसके लिए श्रद्धालुओं व पयर्टकों के लिए सुविधाओं का भी होना आवश्यक है. सरकार द्वारा प्रदत्त सुविधाओं का भी यहां के पयर्टन पर काफी असर पड़ेगा. सियाराम चैरिटेबल ट्रस्ट अयोध्या में जरुरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए सराहनीय अभियान चला रहा है.लोगो को इसे अनुसरण करना चाहिए.

  सियाराम चैरिबल ट्रस्ट के अध्यक्ष रामानुज सिंह रामा ने कहा कि रामनगरी अयोध्या में पयर्टन के विकास से रोजगार की सम्भावनाओं को काफी सम्बल मिलेगा. अयोध्या निवेशकां की पसंद बनता जा रहा है. होटल व रेस्टोरेंट जैसे व्यवसायों में काफी सम्भावनाएं बढ़ रही है. ट्रस्ट श्रद्धालुओं के सेवार्थ आने वाले समय में कई अभियान चलायेगा. इस अवसर पर महामंत्री सुधा सिंह, ट्रस्टी अमित श्रीवास्तव, हेमंत सिंह, कुमार तिवारी उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- सोनू चौधरी

इस खबर को शेयर करें: