Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

Varanasi : उत्तर प्रदेश- 16 और17 जुलाई 2023 को आयोजित जिला ओलंपिक टेबल टेनिस टूर्नामेंट प्रतिभागियों के शानदार प्रदर्शन के साथ समाप्त हो गया। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली और सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाया.

कार्यक्रम का उद्घाटन डॉक्टर दीपक मधोक और सुश्री अमृता वर्मन ने किया और पुरस्कार वितरण श्री हष  मधोक और सुश्री मनीषा रानी ने किया टूर्नामेंट के मुख्य रेफरी सुश्री सौम्य सिन्हा अंतरराष्ट्रीय अंपायर और उप रेफरी श्री प्रीतम सिंह अंतरराष्ट्रीय अंपायर थे टूर्नामेंट के अंपायर वैशाली गौतम पुष्पांजलि यादव सुदर्शन साहू आयुष आनंद और जिज्ञासा द्विवेदी थे इस टूर्नामेंट की संपूर्ण जानकारी सुश्री सरिता वी गोकर्ण सचिव वीडीटीटीए द्वारा प्रदान की गई टूर्नामेंट के दौरान श्री अनुराग पांडे सलाहकार वीडीटीटीए और सुश्री  पारुल दीक्षित संयुक्त सचिव वीडीटीटीए उपस्थित थे.

टूर्नामेंट सनबीम स्कूल, अन्नपूर्णा में आयोजित किया गया था और यह दोदिनों तक चला। प्रतियोगिता को उम्र और लिंग के आधार पर विभिन्न श्रेणियों में बांटा गया था।श्रेणियों में अंडर- 11,अंडर -13,अंडर- 15, अंडर- 17,अंडर- 19,पुरुष एकल, महिला एकल , पुरुष युगल और महिला युगल शामिल है 17 जुलाई 2023 को आयोजित एक भव्य समारोह में टूर्नामेंट के विजेताओं की घोषणा की गई। विजेता इस प्रकार हैं.

टूर्नामेंट के आगामी खिलाड़ी अनाया -मनीष सिंह । (कांस्य पदक)
टूर्नामेंट की सबसे युवा खिलाड़ी- सृष्टि सिंह ।(कांस्य पदक)

टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकता- तरुण कुमार( रजत पदक )

टूर्नामेंट की चैंपियन -अनोखी केसरी (स्वर्ण पदक)

विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया. आयोजकों ने विजेताओं को बधाई दी और टूर्नामेंटको सफल बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया।

 

इस खबर को शेयर करें: