Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

यूपी/ जौनपुरः मछली शहर के सांसद बीपी सरोज के गुर्गों ने कलेक्ट्रेट परिसर में एसपी ऑफिस के सामने योगीराज के कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए एक पत्रकार को पीट दिया अधिवक्ताओं ने किसी तरह से पत्रकार की जान बचाई हैरत की बात यह है कि खुलेआम कानून व्यवस्था को तार-तार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाए सिटी मजिस्ट्रेट उल्टे पत्रकार को ही गिरफ्तार करने का आदेश दे डाला पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पत्रकारों के वजह से किसी तरह पुलिस ने सांसद के 2 गुर्गों को गाड़ी सहित हिरासत में लिया पीड़ित पत्रकार के तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद सहित दो के खिलाफ कदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार आज कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में दिशा की बैठक में मछली शहर के सांसद बीपी सरोज के बैठक में बतौर सह अध्यक्ष के रूप में भाग लेने के लिए करीब एक बजे उनके काफिले में शामिल सांसद लिखी  गाड़ी  ने समाचार कवरेज के खड़े पत्रकार नीरज सिंह को टक्कर मार दी जिससे पत्रकार जमीन पर गिर गए और इसका विरोध करने पर गाड़ी में सवार सांसद के गुर्गों ने पत्रकार को जमकर पीटा यह जानकारी पत्रकार को हुई तो भारी संख्या में मीडिया कर्मी पहुंचकर आराम फरमा रहे.

 सांसद के गुर्गों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे भारी संख्या में पुलिस होने के बावजूद भी आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय उल्टे मीडिया कर्मी को शांत कराते नजर आए. रही सही कसर सिटी मजिस्ट्रेट ने पूरी कर दी वह भी आरोपियों को नहीं पत्रकार को ही गिरफ्तार करने का आदेश दे डाला हालांकि सीओ सिटी ने मौके की नजाकत को देखते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को अंदर भेज दिया कुछ देर बाद एसपी सिटी ने आरोपियों को गाड़ी थाने भेज दिया और घायल पत्रकार की तहरीर लेकर मेडिकल के लिए भेज दिए. इस मामले में पत्रकारों ने डीएम से मिलकर निष्पक्ष कार्रवाई करने तथा सिटी मजिस्ट्रेट की कार्यप्रणाली का शिकायत दर्ज कराया


रिपोर्ट- मंजू द्विवेदी
 

इस खबर को शेयर करें: