Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

बांदा -तमाम मामलों के चलते यू०पी० के जनपद बांदा से एक और मामला प्रकाश में आया है जिसके अंतर्गत बांदा विधिक माप विज्ञान कार्यालय के अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो गया है और इसके अंतर्गत पीड़ित ने जिलाधिकारी बांदा से न्याय की गुहार लगाई है.

आपको बता दे कि यह पूरा मामला जनपद बांदा के जिलाधिकारी कार्यालय का है जहां पर पहुंचे पीड़ित सुनील कुमार s/o दीनदयाल ने बताया की मैं बांदा के ग्राम अतरहट का निवासी हूँ तथा वहीं अपने जीवनयापन के लिए एक पंचर की छोटी सी दुकान किए हुए हूं.

आगे पीड़ित ने बताया कि मेरे पास विधिक माप विज्ञान वाले आए और मुझे नोटिस दिया गया. जिसके अंतर्गत मैं विधिक माप विज्ञान के कार्यालय गया और अधिकारियों से मुलाकात की लेकिन अधिकारियों द्वारा मुझसे पांच हजार रुपए ले लिए गए और गाली गलौज करके भगा दिया. उक्त अधिकारियों द्वारा मुझसे सात हजार रुपए की मांग की जा रही थी लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे जबकि पांच हजार रुपए लेने के पश्चात उक्त अधिकारियों द्वारा मुझे किसी भी प्रकार की रशीद भी नही दी गई और मेरे ऊपर फर्जी मुकदमे लगाने की धमकी भी दी गई.

इस प्रकरण के चलते आज मैं जिलाधिकारी महोदय के पास आया हूँ जिससे मुझे मेरे पैसे वापिस दिलाए जाए तथा उक्त अधिकारियों के ऊपर कानूनी कार्यवाही की जाए.

रिपोर्ट- सुनील यादव


 

इस खबर को शेयर करें: