Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः रोहनिया पुलिस ने चालक को बंधक बनाकर माल लदा ट्रक लूटने मामले में आठ लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से निशानदेही पर लूट के लगभग 15 लाख रूपये, ट्रक के साथ घटना में प्रयुक्त कार बरामद किये हैं. 


 मीडिया के सामने डीसीपी वरूणा जोन आरती सिंह ने शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में आठों लुटेरों को प्रस्तुत कर घटना का खुलासा किया है.  उन्होंने बताया कि 19 मार्च की रात चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के कटरियो गांव का चालक रामकुमार यादव ट्रक पर पेटी शैम्पू, विभिन्न ब्रांड के साबुन और चायपत्ती को लेकर जा रहा था.  अखरी बाइपास पर कुछ लोगों ने ट्रक रोकवा कर लिफ्ट मांग लिया. चालक ने इनमें से तीन को ट्रक में बैठा लिया,  इसके बाद बदमाशों ने कम्बल से उसका चेहरा ढक दिया. 

फिर उसे अपनी कार में बैठाकर हाथ-पैर बांधा और सहेड़ी गांव के पास खेत में उसे फेंक कर ट्रक समेत माल लेकर भाग निकले. बाद में चालक बंधन से मुक्त हुआ तो ट्रक मालिक को सब बताया. जांच के दौरान रोहनिया पुलिस टीम द्वारा इलेक्ट्रानिक सर्विलास व मुखबिर की सहायता से शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद उनकी निशादेही पर अलग-अलग स्थानों से नगदी व माल की बरामदगी की गई. 

गिरफ्तार शातिरों में गाजीपुर जिले के जमानिया क्षेत्र के तियरी गांव का संजय सिंह, दिलदार नगर के ताजपुर कुर्रा के मुज्जमिल खान व हसीब खान, इसी थाना क्षेत्र के उसिया गांव के अशोक यादव,  जमानिया के जैदपुर मोहल्ले का संदीप जायसवाल, दिलदारनगर के सोनू कुमार, भभुआ के शौकत खान, और बक्सर (बिहार) के बड़ी सारीपुर औद्योगिक नगर के दिनेश कुमार हैं.

 इन्हें गिरफ्तार करनेवाली पुलिस टीम में रोहनिया थाना प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र सिंह,  विनोद कुमार विकर्मा, विद्यासागर, एसआई धीरेन्द्र कुमार, हेड कांस्टेबल श्रीकान्त यादव आदि रहे.

रिपोर्ट- अनंत कुमार

इस खबर को शेयर करें: