Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः रामनगर किले के समीप एक व्यक्ति को घूमता देख कई लोग उनके साथ फोटो खिंचाने लगे।भोजपुरिया फिल्म के कलाकारों से अनजान लोग तो समझ ही नहीं पाये की यह कौन है. बाद में लोगो को पता चला कि आम लोगों की तरह टहल रहा व्यक्ति भोजपुरी फिल्म के स्टार अभिनेता अयाज खान है. हुआ यह कि कोदोपुर स्थित डायमंड लान में भोजपुर फिल्म मेरे साथियां साथ निभाना फिल्माया जा रहा था. शाम की शूटिंग में ब्रेक होने पर अयाज खान किला स्थित प्रसिद्ध मुरारी चाट की दुकान पर पहुंच गए. चाट का स्वाद चखने के बाद जब जाने लगे तो कई लोग उन्हे घेर लिये. साथ फोटो खिंचाने वालों की लाइन लग गई. 

अयाज खान ने कहा कि खुद को काबिल बनाना चाहिए. जब आप काबिल होंगे तो दुनिया आप को पहचानेंगी. उन्होंने कहा कि आज भोजपुरी फिल्म में दो अर्थी शब्दों का चलन तेजी बढ़ा है. इस तरह के गानों में सुधार की जरुरत है. बिहार व उत्तर प्रदेश में भोजपुरी फिल्म को पसंद किया जाता है. बिहार सहित पूर्वांचल के ज्यादातर कलाकार भोजपुरी में सफल है. दो अर्थी शब्दों में सुधार हो तो कम बजट की यह फिल्में पूरे भारत में पसंद की जाने लगेंगी. भोजपुर फिल्मों की कहानियां परिवार से जुड़ी होती हैं. अयाज ने बताया कि हम चाहते हैं कि भोजपुरी में इंटरनेशनल स्‍तर की फिल्‍में बनें। इसके लिए भोजपुरी इंडस्‍ट्री के लोगों को आगे बढ़कर काम करना होगा.

 सरकार इसमें हर संभव मदद को तैयार है. ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करने की जरुरत है, जिसकी पहचान राष्‍ट्रीय और अंतरर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हो. कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर फिल्म इंडस्ट्रीज के क्षेत्र में अपार संभावनाएं छिपी हुई हैं. लान में शूट हो रही फिल्म के गाने के अंश को शूट किया गया. लगभग चार से पांच मिनट के गाने को रिकार्ड करने के लिए पूरे दिन कलाकार जमे रहे. कई दफा कट,स्टाप व स्टार्ट की आवांज गुंजती रही. फिल्म में अभिनेता का किरदार निभाने वाले हंस राजू ने बताया कि लोगों को फिल्म पसंद आए, इसके लिए अच्छी स्टोरी बनाई गई है. फिल्म के निदेशक संजय श्रीवास्तव हैं. इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका में मणि भट्टाचार्या नजर आएंगी.

 

इस खबर को शेयर करें: