Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी स्थित दशाश्वमेध घाट जाने का मुख्य मार्ग नई सड़क पर कई दिनों से गड्ढे होने के कारण पूर्व पार्षद मो शाहिद ने अनोखे अंदाज में इसका विरोध दर्ज कराया है. मो शाहिद ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों पर निशाना साधा हुआ है.

 उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में सड़कें गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चला रही है तो वही है एक वाराणसी के नई सड़क पर गड्ढे से परेशान कुछ लोगों ने खुद गड्ढा मुक्त करने का मोर्चा संभाला और हावड़ा लेकर सड़क पर गड्ढा पाठ में लगे लोगों ने बताया कि पिछले 3035 दिनों से नई सड़क क्षेत्र में गड्ढा सड़क पर बना हुआ है. सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं गड्ढा मुक्त अभियान को आईना दिखाता हुआ नजर आ रहा है जिसमें पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आईना दिखाता हुआ नजर आ रहा है.


पीडब्लूडी की लापरवाही से खिन्न नई सड़क चौराहे बीचों बीच सड़क पर बने गढढ़े को खुद से पाटने का प्रयास किया. पूर्व पार्षद मो० शाहिद अली मुन्ना ने अपने साथियों के साथ लगभग 34 पैतिस ३६ छत्तिस दिनों से नई सड़क चौराहे के बीचों बीच सड़क पर गढढा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री श्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी जब पी0डब्लू0डी0 के अधिकारियों, कर्मचारियों ने जब गढढ़े को नही पाटा तो रोज रोज के रिक्शा पलटने सवारी के घायल होने काशी भ्रमण पर आने वाले दर्शनाथियों यहगीरों व्यापारियो छोटे छोटे स्कूली बच्चों के चोटिल होन से दुखी पूर्व पार्षद हाजी मो० शाहिद अली खाँ मुन्ना आदिल खाँ पहलवान यादव मो० कुतुब, विजय प्रजापति जनहित में गैता फरसा पिटना लेकर खुद से सड़क बनाने नाकारा पी0डब्लू0डी0 कर्मचारियों को बेशर्मी का आईना दिखाने सड़क का गढढ़ा पाटने नई सड़क पर उतरे गये.

मो० शाहिद मुन्ना ने बताया एक तरफ केन्द्र और प्रदेश सरकार बनारस में जी-20 का सफल कार्यक्रम कराने के लिये प्रयासरत है दूसरी तरफ पी0डब्लू0डी0 जल निगम, जल संस्थान की लापरवाही से जगह जगह गढढा युक्त सड़क, मेनसीवर लाइन का बहना आम बात है जिससे जनता में आक्रोश व्याप्त है। मो० शाहिद मुन्ना ने उ0प्र0 प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि पीडब्लूडी, जल निगम, जल संस्थान के अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायें.
रिपोर्ट- अनंत कुमार

इस खबर को शेयर करें: