Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

आगराः सरकारी नौकरी का झांसा देकर राजेश कुमार ने  लाखों रुपए की ठगी की. राजेश कुमार की सगी बुआ ने पुलिस आयुक्त आगरा से न्याय की गुहार लगाई है. रिस्तेदारों के परचित आस पड़ोस के लोग राजेश कुमार की मीठी मीठी बातों में आकर ऐसे दर्जनों लोग उसकी साजिश का शिकार बने हैं.

आपको बता दें कुछ दिन पूर्व का है मामला राजेश कुमार द्वारा बुलाये गए साजिश का शिकार हुए लोग अपना लाखों रुपये मांगने पर राजेश कुमार अपने सगे भाइयों को लेकर व अन्य राजेश के साथी जनों ने लात घूसों से मारना पीटना चालू कर दिया जिसका वीडियो भी वायरल हुआ. मोके पर पहुंची पुलिस को देखते ही राजेश उसके भाई व अन्य लोग फरार हुए. पीड़ितों ने थाना एत्मादपुर में दी तहरीर आयी गंभीर चोट महेन्द्रपाल की कराई डाक्टरी पीड़ित महेन्द्रपाल की टूटीं दो पसली जान जाने से बची.

पीड़ित बुआ विजय देवी ने पुलिस पर कार्यवाही न करने के लगाए आरोप और आरोपी राजेश अपनी बुआ को वाट्सअप कॉल कर दे रहा है धमकी, विजय देवी. पीड़ितों ने आगरा पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार बार बार लगा रहे थाना चौकी के चक्कर मगर पीड़िता विजय देवी व महेंद्र पाल और अन्य लोगोँ को नही मिल रहा न्याय. आज़ाद घूम रहे आरोपी और अन्य लोग पुलिस ने नही की अभी तक कोई कानूनी कार्यवाही.

रिपोर्ट- आरती यादव

इस खबर को शेयर करें: