Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः रामनगर में कंपनी का घाटा पूरा करने के नाम पर 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार साहित्यनाका- गोलाघाट निवासी भाजपा नेता सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने सीवी मार्ट के मालिक अशोक बुलानी और उसकी पत्नी मुस्कान को लिखापढ़ी के साथ 80 लाख रुपये उधार दिए थे. मार्ट के मालिक ने रुपया नहीं चुकाया और प्रतिष्ठान की चाभी मकान मालिक को देकर चुपके से रातों- रात फरार हो गया. पिछले कुछ 3-4 महीने से वादी सर्वेंद्र धन की वसूली के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन अशोक और उसकी पत्नी मुस्कान का कहीं का पता नहीं चला. 

जिसके बाद उन्होंने अशोक कुमार बुलानी, मुस्कान बुलानी, संजीत रावत, अशोक चौरसिया सहित गुरविंदर सिंह तथा उसके बेटे संजोग सिंह, सिंह प्रिंस  के खिलाफ केस दर्ज कराया है.  इस संबंध में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से शिकायत के बाद पुलिस आयुक्त के निर्देश पर कार्रवाई जारी की गई.  


सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि सीवी मार्ट की प्रोपराइटर मुस्कान बुलानी, अशोक बुलानी, संजीत और अशोक चौरसिया ने मार्च 2020 में व्यापार घाटे में चले जाने की बात कहकर 80 लाख रुपये लिए साथ ही स्टांप पेपर पर लिखकर रुपये चुकाने की बात  कही. जब रुपये चुकाने की बात कही तो वो देने में आनाबानी करने लगे. सीवी मार्ट के मैनेजर से बिक्री के रुपये मांगने पर भवन स्वामी गुरविंदर सिंह व बेटे संजोग सिंह ने रुपये देने से मना कर दिया.  

इस खबर को शेयर करें: