Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना में तीन व्यक्तियों पर आरोप लगाया है कोतवाली में पहुंच कर उसने तहरीर दी है, तहरीर के आधार पर पुलिस मामले के जांच कर रही है. पूरी जानकारी के अनुसार इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में की दलित युवती चकिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित बालिका इंटर कॉलेज में  कक्षा बारहवीं की छात्रा है के कोतवाली पुलिस को दि गई.

  तहरीर में युवती ने आरोप लगाया की बीते वर्ष 2022 में 17 दिसंबर को जब वह स्कूल जा रही थी. उसी दौरान नौ बजे के आस पास बाइक सवार दो युवकों ने जबरदस्ती उसे अपने गाड़ी पे बैठा लिया और उसे एक गांव में ले गए जहां घर के कमरे में दो युवकों के अलावा बरहुवा गांव निवासी वंश नारायण दुबे मौजूद था. जहां उसे डरा धमका कर तीनों ने  उसके साथ दुष्कर्म किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया और धमकाया की अगर किसी को कुछ कहोगी तो इसे सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया जायेगा. पहले तो डरी सहमी युवती ने घटना को किसी से नहीं बताई लेकिन तीनों व्यक्तियों ने जब उसे दोबारा मिलने के लिए बुलाया तो उसने जाने से इनकार कर दिया.

 जिसके बाद आरोपी तीनों व्यक्तियों ने पूर्व में बनाएं गए वीडियों को वायरल कर दिया सोशल मिडिया पर वायरल हुए वीडियों के बाद सकते में आई युवती ने परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद शुक्रवार को अपने परिजनों संग कोतवाली पहुंची युवती ने घटाना के बाबत लिखित तहरीर दी पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवती से पूछताछ की गई है मामले को गंभीरता से जांच कराई जा रही है दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

रिपोर्ट- मो तसलीम


 

इस खबर को शेयर करें: