Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

बांदाः एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है तो जी हां मैं आपको बता दूं कि बांदा से जो मामला सामने आया है यह वह मामला है जिसमें एक अध्यापक के द्वारा तीन नाबालिक मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ जैसी घटना को अंजाम देने का काम किया गया.

अध्यापक ,गुरु जिसे वेदों में भगवान से भी ऊपर का दर्जा दिया गया ऐसे गुरु आज हमारे समाज को गंदा कर रहे हैं और गुरु की गरिमा को भंग करने का काम कर रहे हैं फिलहाल पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस के द्वारा आरोपी अध्यापक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक गिरफ्तारी ना होने की वजह से उस आरोपी अध्यापक के द्वारा पीड़ित परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं और यह कहा जा रहा है कि मुकदमा वापस ले लिया जाए इसी बात को लेकर आज पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गुहार लगाने आया था.

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरौली गांव का है जहां तीन मासूम बच्चियों के साथ विद्यालय के अध्यापक ने इस तरह का छेड़छाड किया है कि उसके द्वारा ज्ञान के भंडार कहे जाने वाले गुरु की गरिमा को भंग कर दिया है. 

 20 जून को गांव की रहने वाली 3 बच्चियां सुबह 9:00 बजे अपने विद्यालय पहुंचती हैं वहां पर विद्यालय के अध्यापक के द्वारा बद नियत से उन तीनों बच्चियों की कॉपियां मंगाता है और उसके बाद उनको चेक करने के लिए बारी-बारी से उन तीनों बच्चियों को अपने पास बुला कर उनके साथ अश्लील हरकतें करता है इतना ही नहीं अध्यापक के द्वारा अश्लील हरकत करने के बाद बच्चियों को यह धमकी भी दी जाती है कि जो मैं कर रहा हूं इसकी सूचना अपने घर वालों को मत देना लेकिन उसके बावजूद भी बच्चियों ने हिम्मत जुटा करके अपने साथ बीती हुई सभी घटना को अपने परिजनों को बता दी.

 उसके बाद बच्चियों के परिजनों ने तत्काल संबंधित थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी तभी पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी लेकिन अभी तक पुलिस के द्वारा उस आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

 जिसकी वजह से उस अध्यापक के हौसले बुलंद हैं और उस आरोपी अध्यापक के द्वारा लगातार पीड़ित बच्चियों के घर जाकर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जाती है और यह कहा जाता है कि पुलिस में लिखा हुआ मुकदमा वापस ले लो अब देखना यह है कि पुलिस के द्वारा इस आरोपी अध्यापक के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है.

रिपोर्ट- फैयाज खान

इस खबर को शेयर करें: