Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन के साथ जिलाधिकारी राज लिंगम ने शनिवार दोपहर 12:00 बजे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के अंतर्गत BHU आईटीआई ग्राउंड पर चल रहे कुश्ती प्रतियोगिता कार्यक्रम का निरीक्षण किया.

वाराणसी पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा अशोक जैन के साथ जिलाधिकारी राज लिंगम ने शनिवार दोपहर 12:00 बजे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी के गेम्स के अंतर्गत BHU आईटीआई ग्राउंड पर चल रहे कुश्ती प्रतियोगिता का कार्यक्रम का निरीक्षण किया. उन्होंने मौके पर मौजूदा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि खिलाड़ियों एवं उनके कोच को खाने-पीने और रहने की आदि की व्यवस्था समुचित तरीके से सुनिश्चित कराएं, कोई कमी हो खिलाड़ियों से भी व्यवस्थाओं के बाबत जनकारी ली. जिलाधिकारी ने इन्वेंट ऑर्गेनाइजर को भी निर्देशित किया है कि सभी व्यवस्थाएं मानक के अनुरूप पुणे की जाए. उन्होंने मौके पर एक दो जगह बैरिकेडिंग कराए जाने का निर्देश दिया.


बताते चलें कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के अंतर्गत BHU आईटीआई के रमेश श्रीनिवास स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर में 26 से 29 मई तक आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता के लिए 234 पहलवान सभी 68 यूनिवर्सिटी से 11 कोच देश भर से आए हुए हैं.
 

रिपोर्ट- धनेश्वर साहनी 

इस खबर को शेयर करें: