Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

राजस्थानः कोटकासिम उपखण्ड के अंतर्गत आने वाले गाँव का देया में थ्रेसर मशीन में फंसने से युवक की मौत हो गई. आधा शरीर दो हिस्सों में कट गया एक भाग अंदर और एक भाग बाहर रह गया. युवक के सिर और गर्दन के टुकड़े हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को थ्रेसर से बाहर निकाला और मृतक युवक के शव को टुकड़ों को एक पोटली में बांधा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई.

ये यह घटना कोटकासिम क्षेत्र के कादेया गांव की सोमवार देर रात 1:30 बजे की है. मृतक युवक गजेंद्र सिंह राजपूत गुरगचका निवासी कोटकासिम का हैं. थ्रेसर मशीन मालिक रामनिवास के यहां काम कर रहा था. मजदूरों ने बताया कि गजेंद्र राजपूत गेहूं की पुलीयों को थ्रेसर मशीन में डाल रहा था. अचानक थ्रेसर में जोर की आवाज आई तो थ्रेसर मशीन को रोक दिया गया. तब जाकर पीछे देखा तो गजेंद्र का आधा शरीर मशीन के अंदर फस गया था, इस कारण से उनकी मौत हो गई.

 मृतक गजेंद्र  10 सालों से रामनिवास के थ्रेसर पर काम कर रहा था. और कटाई के सीजन में वो रामनिवास के थ्रेसर मशीन पर आ जाता था. सोमवार रात को भी वो थ्रेसर मशीन के पीछे गेहूं की पुली डालने का काम कर रहा था और उनके साथ चार पांच लोग और लगे हुए थे. अचानक उसका हाथ थ्रेशर मशीन के अंदर चला गया और देखते-देखते उसका आधा शरीर  क्रेशर मशीन के अंदर चला गया और उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट- अखिलेश यादव
 

इस खबर को शेयर करें: