Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः जिले के थाना खण्डासा क्षेत्र में आने वाले ग्राम टिकटी में कोटा चयन की प्रक्रिया में नियमों के उल्लंघन का आरोप स्थानीय ग्रामीणों ने लगाया है। ग्रामीणों का कहना है कि केवल एक पक्ष से आवेदन लिया गया। दूसरे पक्ष के लोगो को आवेदन ही नहीं करने दिया गया।वही मामले की शिकायत ग्रामवासियों ने उच्चाधिकारियों से की है।कोटे का पुनः निष्पक्ष तरीके चुनाव कराने की मांग भी की है। वहीं उपजिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में कोटा चयन की प्रत्याशी प्रियंका सिंह व उनके भाई शिवम सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम टिकटी में कोटा चयन की प्रक्रिया हो रही थी।

जिसमें वह अपना आवेदन लेकर नियुक्ति अधिकारी के समक्ष उपस्थित हुई।नियुक्ति अधिकारी ने यह कहते हुए आवेदन नहीं लिया कि 2 बजे आना। जब वह 1ः50 मिनट पर आवेदन फार्म लेकर नियुक्ति अधिकारी के पास पहुंची तो आवेदन नहीं लिया गया और नियुक्ति अधिकारी के द्वारा कहा गया कि समय समाप्त हो गया है और आवेदन नहीं लिया जायेगा। उसके साथ शरद तिवारी व गणेश तिवारी का भी आवेदन नहीं लिया गया।उनका कहना है कि जब हम लोग वहां पहुंचे तो वहां कोई नोटिस नहीं चपकी थी और न कोई सूचना थी। जब अधिकारी 11ः30 पर आये तो उनसे आवेदन का समय पूछा गया।

बताया गया कि 2 बजे आईयेगा आवेदन के लिए।लेकिन जब हम दूबारा आवेदन के लिए पहुंचे तो कहा गया कि आप लेट हो गये आपका आवेदन नहीं लिया जायेगा।जबकि प्रधान पार्टी का इससे पहले आवेदन ले लिया गया।मामले को लेकर अधिकारियों से वार्ता की गई।लेकिन अभी तक इसका कोई नतीजा नहीं निकला है। उनका यह भी आरोप है कि पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई की गई। समय का कोई एजेन्डा नहीं तय किया और न ही इसे सर्वाजनिक किया गया। इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जायेगी।

रिपोर्ट- सोनू चौधरी

इस खबर को शेयर करें: