Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंडीगढ़: मोहाली की प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाकर लीक करने का मामला गरमाता जा रहा है. वहीं लगातार बढ़ रहे बवाल को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दो दिनों 19 और 20 दिसंबर के लिए क्लासेस सस्पेंड कर दी हैं.

यूनिवर्सिटी के  गेट पर सैकड़ों छात्र-छात्राएं लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इतना ही नहीं छात्रों के पैरंट्स भी प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं.

वहीं पंजाब पुलिस की एक टीम नें शिमला से उस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे आरोपी छात्रा ने अश्लील वीडियो बनाकर भेजे थे. कहा जा रहा है कि यह युवक छात्रा का बॉयफ्रेंड है. यूनिवर्सिटी ने एक कमिटी बनाई है, डीएसडब्ल्यू उनसे बात करने का प्रयास कर रहा है लेकिन स्टूडेटंस मानने को तैयार नहीं हैं.


छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी के चांसलर आकर जब तक उनसे बात नहीं करेंगे। उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.


यूनिवर्सिटी केस को लीपा पोती करने में जुटी

छात्रों का कहना है कि वे लोग इस बात को लेकर नाराज हैं क्योंकि यूनिवर्सिटी प्रशासन अपना बयान बदल रहा है. उन्होंने कहा कि किसी छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास नहीं किया। किसी और छात्रा का एमएमएस नहीं बना है। जबकि सब साफ है। आठ छात्राओं ने सुइसाइड करने का प्रयास किया। 60 से ज्यादा छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाए गए हैं.


इतना ही नहीं छात्र-छात्राओं ने कहा कि अंदर छात्राओं को धमकाया जा रहा है। उन्हें प्रताडित किया जा रहा है। वॉर्डन को बंद करके रखा गया है। छात्राओं को बंद कर दिया गया. छात्राएं बाउंड्री वॉल कूदकर और गेट कूदकर किसी तरह बाहर निकली हैं. अभी भी कई छात्राएं अंदर कैद हैं.

इस खबर को शेयर करें: