Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी के साथ वर्चुअल जुड़ने के लिए भारत सरकार के केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे संसदीय क्षेत्र के झांसी गांव में पहुंचे थे।

 अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के वर्चुअल उद्बोधन से जुड़ने के लिए केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के साथ जिले के अन्य पार्टी के पदाधिकारी एवं बूथ कार्यकर्ता शामिल हुए।

 प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद कार्यकर्ताओं को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र पांडे ने भी संबोधित किया और प्रधानमंत्री के दिए गए मंत्रों को आत्मसात करते हुए बूथ कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सरकार के कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा समाज सेवा से जोड़ते हुए जब लोगों को लाभ दिलाएंगे तो लोग आपके साथ कारवां की तरह जुड़ जाएंगे।उन्होंने मोबाइल नंबर के माध्यम से मिस कॉल करके अपना समर्थन देने की भी अपील किया ।


इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में विलय के सवाल पर कहा कि कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की दृढ़ता देख पीओके के नागरिक भारत के साथ जुड़ना चाह रहे हैं।


हम पीओके के साथ हैं पीओके लिए आज भी लोकसभा की सीट संसद में सुरक्षित है यही नहीं जम्मू कश्मीर के विधान सभा में भी अभी भी 24 सीटे सुरक्षित रखी गई है।आज नहीं तो कल पीओके भारत का अंग होगा।


पीओके की जनता की भावनाओं का सरकार ध्यान रखेगी। उन्होंने अखिलेश और अन्य विपक्षी दलों को नसीहत दिया कि जाती पाती की राजनीति से देश आगे निकल चुका है। विपक्षी जाति पात की राजनीति साधने में लगे हैं।

वही भाजपा 2047 में देश कैसे विकसित हो मोदी विजन के साथ देश की जनता आगे बढ़ रही। लालू यादव द्वारा प्रधानमंत्री को देश में गोडसे व विदेश में गांधी की नसीहत के सवाल पर केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री ने लालू यादव को बताया महा भ्रष्टाचारी कहा उसके मुंह से कोई भी आरोप शोभा नहीं देता।

रिपोर्ट- जय शंकर तिवारी
 

इस खबर को शेयर करें: