Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: 30 अक्टूबर को शाकिब अली निवासी अर्दली बाजार जो कि वाराणसी के मिंट हाउस के निकट टेस्ट किंग से बर्गर खाकर हाथ धो रहा था तभी अचानक 4 से 5 की संख्या में युवक शाकिब को अपने मोटरसाइकिल पर जबर्दस्ती बैठाने लगे शाकिब के विरोध करने पर युवकों ने रॉड डंडे से पिटाई कर दी जो कि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

हमलावरों ने सर पर चेहरे पर  ज्यादा वार किये जिससे शाकिब की मौत हो सकती थी शाकिब की एक आंख में टाके भी लगे है घटना की सूचना देकर शाकिब मंडलीय अस्पताल पहुंचे जहाँ से उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया ।


अर्दली बाजार के नव नियुक्त चौकी इंचार्ज शिवानंद सिसोदिया जो कि कल ही चार्ज लिये है मामला पता चलते ही ट्रामा सेंटर पहुंचे व शाकिब की स्तिथि देख तत्काल टेस्ट किंग नदेसर जाकर सीसीटीवी फुटेज निकलवाया और शाकिब द्वारा बताये गये लोगो के नाम के घर रात में ही शिवानन्द सिसोदिया व सुनील गौड़ द्वारा दबिश दी गयी लेकिन सभी फरार हो गये थे सभी अभियुक्त अर्दली बाजार के रहने वाले है ।
  
सोमवार को शाकिब अली की तहरीर पर कैंट थाना में मुकदमा संख्या 509/2022 धारा 323 व 307में पंजीकृत कर लिया गया है और कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।


शाकिब अली ने अर्दली बाजार निवासी इशरार अली,नियाजूल हुसैन,शहाबुद्दीन, इमरान उर्फ रिंकू के खिलाफ लिखित तहरीर दी है मेडिकल के साथ जिसे तत्काल ही कैंट एसओ ने संज्ञान में लेकर उचित कार्यवाही में जुट गए हैं.

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: