Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः धरती पुत्र श्रद्धेय नेताजी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस को (धरती पुत्र दिवस) के रूप में सपा के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने माताओं बहनों के बीच धरतीपुत्र दिवस के रूप में मनाया तथा श्रद्धेय नेताजी को अर्पित की श्रद्धांजलि और नेता जी के आदर्शों पर चलते हुए माताओं बहनों में वितरित किया सरसों का तेल.


विधानसभा बीकापुर क्षेत्र के पिपरी जलालपुर निषाद बस्ती में पंडित समरजीत ने पहुंचकर माताओं बहनों के बीच श्रद्धेय नेताजी का धरतीपुत्र दिवस के रूप में अर्पित की श्रद्धांजलि.


पंडित समरजीत ने कहां- धरतीपुत्र के नाम से विख्यात हमारे नेता जी का आज जन्मदिन था जिसको आज हम सब मिलकर धरतीपुत्र दिवस के रूप में उनको याद कर रहे हैं हम सब के नेता जी सदैव कहते थे कि जब भी गरीबों के ऊपर कोई कष्ट हो तब हम सबको साथ मिलकर उनके हक हुकूक के लिए सदैव संघर्ष करना चाहिए.


 आज हम सब मिलकर  अपने नेता जी के आदर्शों तथा विचारों को आगे बढ़ाते हुए यह शपथ लेते हैं कि नेता जी के बताए हुए रास्ते पर चलते हुए सदैव संघर्ष करने का काम करेंगे और माताओं बहनों के सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े रहेंगे यही आज हमारे नेता जी की सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

रिपोर्ट- सोनू चौधरी

इस खबर को शेयर करें: