Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

रामनगरः सहायक नगर आयुक्त और रामनगर के जोनल अधिकारी राजेश कुमार अग्रवाल ने स्पष्ट कहा है कि कार्य मे लापरवाही बरतने वाले निगम कर्मियों को किसी सूरत में बख्शा नही जाएगा। उन्होंने सोमवार को रामनगर जोन के सभी विभागों की बैठक बुलाई थी।

सूचना के बावजूद जलकल आलोक विभाग और कई अन्य विभागों के जे ई और अन्य अधिकारी कर्मचारी समय से नही पहुँचे थे। जोनल अधिकारी का कहना था कि रामनगर में व्यापक समस्याएं है। पार्षदों के साथ नगर की जनता की आम शिकायत है कि जगह जगह गलियों में चौके टूटे हुए हैं। प्रकाश व्यवस्था चरमराई हुई है।

बड़े इलाके में सीवर की समस्या है। जल जमाव की भी शिकायते हैं। घाटों पर महंगे महंगे हाइमास्ट लगे हुए है लेकिन वे जल नही रहे हैं।

उन्होंने साफ कहा कि सूचना के बावजूद जो भी सोमवार की बैठक में नही आया उसको नोटिस जारी की जाएगी। फिर भी सुधार न होने पर वेतन में कटौती की जाएगी।

उन्होंने बताया कि हर किसी को फोन करना सम्भव नही है। निगम का व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ है। सारी सूचनाएं ग्रुप में साझा की जाती हैं। अतः अधिकारी नियमित रूप से इसे देखने की आदत डालें। सरकार के निर्देश के मुताबिक निगम में नए जुड़े क्षेत्रों को बेहतर नगरीय सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकताओं में हैं। उन्होंने रामनगर पालिका परिसर (अब नगर निगम ) में जमा कबाड़ का निरीक्षण किया और इसके नियमानुसार नीलामी के लिए नगर आयुक्त को पत्र लिखा।

समाजवादी पार्टी के पार्षद रामकुमार यादव राजू ने जोनल अधिकारी को पत्रक सौंप कर रामनगर में जन्म मृत्यु पंजीकरण, नाम इंद्राज, और जल कनेक्शन आदि जल्द शुरू करने की मांग की। वहीं पालिका कर्मी कमरूदीन के सेवानिवृत्त होने पर सोमवार को उन्हें विदाई दी गई।मल्लू पटेल, मनोज यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- संजय यादव

 

इस खबर को शेयर करें: