Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

आगराः गोपाल सिंह चाहर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखंड भारत हिन्दू महासंघ ने अपनी शिकायत में मनीषा प्रोजेक्टस प्राईवेट लिमिटेड जेवी एस एस जी इन्फ्राटेक जे वी को नार्च एसोसिएट  के द्वारा वार्ड 9 अन्तर्गत इंनद्रा कालोनी सत्य नगर क्षेत्र में सीवरेज के कनेक्शन प्रत्येक घर से जोड़े जा रहे‌ है. कार्य के दौरान क्षेत्र के अनेकों घरों के सीवर‌ मैनहोल  से घरों के कनेक्शन नहीं जोड़े गये है. सैकडों स्थानीय नागरिकों को विशेष कर महिलाओं बुजुर्ग बच्चों को आवागमन में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा‌ है. विशेष रूप से हुए कार्य की ठेकेदार विनय दीपक तथा  सन्नी साईड  जूनियर इंजीनियर  कम्पनी से सम्बंधित / अनेक बार फोन से बात की परन्तु परिणाम शून्य रहा.
  
इसके बावजूद भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे साईड इंजीनियर तथा ठेकेदार ने भौतिक सत्यापन के लिए उपरोक्त आधे अधूरे कार्य की पैमाईश विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से कराकर पेमेंट के लिए  विभाग में विल लगा दिया. गोपाल सिंह चाहर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखंड भारत हिन्दू महासंघ ने सख्त आपत्ति दर्ज कराते हुए कार्य के घपले आधे अधूरे कार्य की जानकारी यमुना प्रदूषण नियंत्रण ईकाई जल निगम के महाप्रबंधक से मिलकर भुगतान रोके जाने के लिए लिखित रूप से दिया जायेगा तथा मांग की जायेगी क्षेत्रीय सम्पूर्ण कार्य पुंन इंटरलोकिंग यथावत लगाते हुए सभी गलियों से सार्वजनिक सड़क मार्ग से मलवा हटा नहीं लेते हैं जमी  हुई मिट्टी ने उबड़ खाबड़ बना दिया है समतल भूमि बनाकर नहीं देते हैं तब तक हर परिस्थिति में सरकारी भुगतान न किया जाए सभी कार्य की समीक्षा जांच विभागीय अधिकारियों के द्वारा हो तभी इंद्रा कालोनी सत्य नगर क्षेत्र के कार्य का पेमेंट किया जाए.

 अधिकारियों के द्वारा भ्रष्टाचार कमीशन खोरी  बर्दाश्त नहीं की जायेगी तनिक भी जनहित की अनदेखी हुई तो अखंड भारत हिन्दू महासंघ सम्बंधित दोषी अधिकारियों का घेराव तथा आंदोलन छेड़ने का बाध्य होगा.

रिपोर्ट- अखिलेश यादव

इस खबर को शेयर करें: