Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के बीएलडब्ल्यू चौकी में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाग लिया। आगामी बकरीद को सकुशल संपन्न कराने की रणनीति बनी। थाना प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा ने इलाके के संभ्रांतजनों से सुझाव लिए। साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों से बात कर समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। बकरीद को लेकर दोनों संप्रदाय के लोगों संग चर्चा हुई। नमाजियों से बात की, कहा कि क्षेत्र में कोई विवाद नहीं है। ऐसे में आपसी भाईचारे के साथ बकरीद मनाया जाए।  


पीस कमेटी की मीटिंग में प्रभारी निरीक्षक के साथ चौकी इंचार्ज अनुराग मिश्रा,उपनिरीक्षक देवराज सिंह,उपनिरीक्षक अभय गुप्ता मौजूद मय मंडुआडीह फोर्स उपस्थित थे।


   क्षेत्र के संभ्रांतजन व सभी मस्जिदों के मौलवी,प्रबंध कमेटी के लोग भी थे। 
इंस्पेक्टर मंडुआडीह ने कहा कि बकरीद की कुर्बानी घरों में होती है। इसके लिए पानी व बिजली की जरूरत होती है। थानाध्यक्ष को बिजली, पानी व सफाई की समस्या से अवगत करा दिया गया है।


क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों में पूर्व प्रधान दिनेश सिंह, राजेश गुप्ता , पूर्व प्रधान वकील अंसारी ,वर्तमान प्रधान भुलनपुर रामा देवी, मंडुआडीह व्यापार समिति के शक्ति जायसवाल ,मो0 अकरम व तमाम गणमान्य उपस्थित थे।


रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: