Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

आगराः थाना नाई की मंडी क्षेत्र धाकरण चौराहे पर स्थित श्री चामुंडा देवी मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला किया गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान पुजारी चंद्रशेखर की मृत्यु हो गई और परिजनों के द्वारा काफी हंगामा कर रोड भी जाम किया गया. जब तत्काल पुलिस ने 307 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और तलाश शुरू की पिछले दिनों धौलपुर निवासी पुष्पेंद्र शर्मा चामुंडा देवी मंदिर पर चोरी करने के इरादे से आया चोरी की तहरीर थाना नाई की मंडी में दी गई पुलिस को सूचना मिली थी.

 हत्यारोपी पंचकुइयां से सुभाष पार्क जाने वाले रोड पर स्थित कब्रिस्तान में है पुलिस ने तत्काल जाकर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जब पुलिस ने पूछताछ की तो पाया वह पूर्व में भी मंदिर में 5 से 6 बार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है 5. 9. 2022 को चोरी के इरादे से मंदिर में प्रवेश किया और चोरी करते वक्त मंदिर के पुजारी की नींद खुल गई और हत्यारोपी से झड़प भी हुई उस दौरान हत्यारोपी प्रवीण ने सरिया से मंदिर के पुजारी के सर पर बार कर दिया और लहूलुहान अवस्था में छोड़कर फरार हो गया.

 जिसके बाद इलाज के दौरान मंदिर के पुजारी की मृत्यु हो गई पुलिस  हत्यारोपी की तलाश में जुट गई पिछले दिनों हत्यारोपी पुष्पेंद्र मंदिर में चोरी के इरादे से आया और चोरी करते समय मंदिर के कार्यकर्ताओं ने पुष्पेंद्र को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान उसने पूरी घटना का खुलासा किया मध्यप्रदेश के मुरैना में भी चोरी घटना में जेल जा चुका है. हत्यारोपी पुष्पेंद्र पूरी घटना की जानकारी डीसीपी विकास कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी.
रिपोर्ट- आरती यादव

इस खबर को शेयर करें: