Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चुनारः एक युवक का शव सोमवार को प्रातःजलालपुर मैदान गाँव के बाहर झाडी में मिला. ग्रामीणों ने शव का शिनाख्त करतें हुए हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुचीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन मे जुट गई. कोतवाली क्षेत्र के रैपुरिया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पुत्र डब्बल 19 वर्ष अपने गांव के ही साथी  सूरज सिंह व हरि के साथ रविवार को बरेवां गांव गया था. घर वापस आते समय  लगभग दो बजे के करीब गांव के ही मन्नू सोनकर के घर के पास तीनों पहुंचे थे की मन्नू सोनकर ने किसी बात को लेकर मारने के लिए दौड़ाया सूरज व हरी भाग निकले और धर्मेंद्र कोल वही रुक गया. 

जिसका डेड बॉडी जलालपुर मैदान गांव के बाहर झाड़ी में मिला. मृतक  महाराणा प्रताप इण्टर कालेज सतीधाम रायपुरी मे कक्षा ग्यारह का छात्र था मृतक कुल तीन भाई है. मृत युवक धर्मेन्द्र का बड़ा भाई जितेंद्र बनवासी ने बताया कि बरेवा गाँव निवासी मन्नू सोनकर ने फोन करके बताया कि तुम्हारा भाई हमारे घर मे घुसा है. सूचना मिलते ही हम लोग उसके घर पहुंचे तो मेरा भाई वहा नहीं मिला. ग्रामीणों द्वारा जलालपुर मैदान गाँव के बाहर झाडी में शव मिलने की सूचना पर जाकर देखा गया तो हमारे भाई का शव था. जिसके उपर चाकू से कई वार किया गया था और हत्या करने के बाद उसे झाडी मे छिपा दिया गया था.

सूचना पर पहुंचे  पुलिस उपाधीक्षक, कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने डॉग स्क्वायड बुलाकर जाँच पडताल कराया तो कुत्ता मन्नू सोनकर के घर पहुँच कर रुक गया. मृतक के पिता डब्बल बनवासी के तहरीर पर  संजय, नरायन, रामू, मन्नू, खन्नू पर मुकदमा पंजीकृत कर मन्नू, नारायन, रामू को थाने ले आयी शेष अभियुक्तों की तलाश मे जुटी है. इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक रामानंद राय ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और पुलिस मामले की छान बीन कर रही.

 

इस खबर को शेयर करें: