Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः मंडुआडीह पुलिस ने गत 12 जुलाई को शिवनगर कॉलोनी कंदवा निवासिनी महिला वर्षा चौबे की, चैन छीन कर भागने वाले लुटेरा कुंदन सोनकर निवासी न्यू कॉलोनी ककरमत्ता और अरुण माथुर उर्फ बिट्टू निवासी तिवारी नगर कॉलोनी को  भिटारी में गुरुवार को कंदवा स्थित कर्मद्बेश्वर महादेव मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया. 

आपको बता दे पुलिस ने लुटोरों को उनके मोटरसाइकिल पर लगे स्टीकर के माध्यम से पकड़ा थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को वर्षा चौबे अपने बच्चे को स्कूल से घर लेकर जा रही थी. तभी बाइक सवार दो लुटेरों ने सोने की चैन नोच कर कंदवा की तरफ भाग निकले वर्षा चौबे की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू की काशी में लगी पुलिस को दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली की दोनों लुटेरा फिर किसी घटना को अंजाम देने के लिए कदवा क्षेत्र में घूम रहे हैं. 

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, लहरतारा चौकी प्रभारी मनोज कुमार, बी एसडब्ल्यू चौकी प्रभारी विनोद पटेल, उप निरीक्षक शुभेंद्र दीक्षित के साथ दोनों लुटेरों को कंदवा, स्थित कर्मद्वेश्वर महादेव मंदिर के पास से पुलिस ने धर दबोचा. दोनों लुटेरों की तलाशी में ₹3000, एक सोने की चेन और घटना में प्रयुक्त लाल रंग की वाइक मिली है.

रिपोर्ट जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: